Latest Whatsapp Status in Hindi

Latest Whatsapp Status: Latest Whatsapp Status in Hindi– Looking for the best whatsapp status in hindi or sad whatsapp status in Hindi or Love Whatsapp Status in Hindi, Then in this post we have provided best whatsapp status in hindi. Use These Attitude Whatsapp Status in Hindi  to make someone smile, feel loved and express your thoughts and feelings.

I have collected various whatsapp status in Hindi and quotes on various topics from the internet. I am listing all of these in well organized way. I must say this is the best collection of WhatsApp quotes in hindi on lifet, Shayris, romantic status, text, messages, fun status etc. These status you can use as your Latest whatsapp status.

Latest Whatsapp Status in Hindi

Sad Whatsapp Status in Hindi, love Whatsapp Status in Hindi, funny Whatsapp Status in Hindi and even all types of Whatsapp Status you can Schedule Whatsapp Messages On Android if you want to send message later to anyone.

Whatsapp is one of the best messaging App, you can set whatsapp DP Profile Picture, status and also you can know if you are blocked by someone on whatsapp. The Group Chat feature lets you chat with up to 256 people at once. It is a great way to stay in touch with your family, friends and colleagues. we have Also added whatsapp Group Collection for you. For Whatsapp Status in Hindi Scroll Down.

Latest Whatsapp Status and Images

Here you will get Latest Whatsapp Status in Hindi of different types like Attitude whatsapp Status in Hindi, Hindi Status, Punjabi Status, Love Status and many other status for Whatsapp. Checkout the collection of latest whatsapp status in hindi in one line for whatsapp. Make your whatsapp and facebook profile amazing then use these latest Whatsapp Status.

Love Whatsapp Status in Hindi

  • मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है !!
  • आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩
  • सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏
  • 👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐
  • उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे…
  • मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.
  • धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है
  • कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा
  • तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…
  • कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।
  • जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना,कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।
  • सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!
  • तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…
  • कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।
  • जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना,कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।
  • सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!
  • सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..
  • जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में, नजर अंदाज जितना करो … नज़र उस पे ही पड़ती है….
  • लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…
  • तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ , बस इतना हैं तुमसे कहना………।
  • ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।
  • तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का…एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।
  • उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं कि वो साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं…!
  • दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है

You can also use these Love images or these Girls dp to make your Whatsapp Dp. These Sad Dp and heart broken Sad Status are used to express your feelings. Also you can use these happy friday quotes else if your boss is not letting you go to enjoy your weekend then you can use these Offensive Memes and quotes Collection and enjoy your weekend using these Best Alcohol Meme Pictures and Quotes.

Whatsapp Status in Hindi for Life

  1. एक शराब की बोतल दबोच रखी है… तुजे भुलाने की तरकीब सोच रखी है…
  2. इश्क करो तो आयुर्वेदिक वाला करो… फायदा ना हो तो नुक़सान भी ना हो…

  3. लोग रोज नसें काटते हैं प्यार साबित करने के लिये, लेकिन कोई सूई भी नही चुभने देता… “रक्त दान” के लिए।

  4. ज़िन्दगी के हाथ नहीं होते… लेकिन कभी – कभी वो ऐसा थप्पड़ मारती हैं जो पूरी उम्र याद रहता है।

  5. तुम्हारा दिल है या किसी मंत्री का इस्तीफा, कब से मांग रहा हूँ, दे ही नहीं रही हो…

  6. शर्म की अमीरी से इज्जत की गरीबी अच्छी है…

  7. इस दुनियाँ में सिर्फ बिना स्वार्थ के माँ बाप ही प्यार कर सकते हैं…

  8. दिल मेरा उसने ये कहकर वापस कर दिया… दुसरा दिजीए… ये तो टुटा हुआ है…

  9. कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं.

  10. शाम को थक कर टूटे झोपड़े में सो जाता है वो मजदूर, जो शहर में ऊंची इमारतें बनाता है…

  11. अमीर की बेटी पार्लर में जितना दे आती है, उतने में गरीब की बेटी अपने ससुराल चली जाती है…

  12. कल एक इन्सान रोटी मांगकर ले गया और करोड़ों कि दुआयें दे गया, पता ही नहीँ चला की, गरीब वो था की मैं…

  13. दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना… क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है…

  14. गठरी बाँध बैठा है अनाड़ी, साथ जो ले जाना था वो कमाया ही नहीं

  15. मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ, वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए…

Life Whatsapp Status in Hindi

  1. कुछ लोग मुझे अपना कहा करते थे.. सच कहूँ तो वो सिर्फ कहा करते थे…

  2. कल ही तो तौबा की मैंने शराब से. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।

  3. भीड़ में खड़ा होना मकसद नही है मेरा, बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वो बनना है मुझे!

  4. बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‬‎और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं‬।

  5. अंदाज़ कुछ अलग ही हे मेरे सोचने का, सब को मंज़िल का शौख हे, मुझे रास्ते का।

  6. पसंद है मुझे… उन लोगों से हारना… जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों!

  7. ‘हुनर’ सड़कों पर तमाशा करता है और ‘किस्मत’ महलों में राज करती है!

  8. मैंने महसूस किया है उस जलते हुए रावण का दुःख जो सामने खड़ी भीड़ से बारबार पूछ रहा था… तुम में से कोई राम है क्या?

  9. नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है…

  10. खेलने दो उन्हे जब तक जी न भर जाए उनका, मोहब्बत चार दिन कि थी तो शौक कितने दिन का होगा…

  11. जिस्म से होने वाली मुहब्बत का इज़हार आसान होता है. रुह से हुई मुहब्बत को समझाने में ज़िन्दगी गुज़र जाती है.

  12. बात करने से ही बात बनती है..बात ना करने से, बातें बन जाती है.

  13. तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे बात तो जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया.

  14. आयेंगे तेरी गलि में चाहे देर क्यू न हो जाये करेंगे मोहब्बत तुझ से हि चाहेजेल क्यू नहो जाये.

  15. ज्यादा बोझ लेकर चलने वाले अक्सर डूब जाते हैं, फिर चाहे वह अभिमान का हो या सामान का हो।

  16. बेशक तू बदल ले अपनी मौहब्बत लेकिन ये याद रखना, तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता!

  17. ज़िंदगी रही तो तुम्हारा साथ निभाऊंगा दोस्तो, अगर कभी भूल गया तो समझ लेनाकि… शादी हो गयी

  18. ये दिल भी कितना पागल है हमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है जो इसका होता ही नही है!

  19. Life में एक Partner होना जरुरी है. वर्ना दिल की बात Status पर लिखनी पड़ती है!

  20. खामोश हूँ तो सिर्फ़ तुम्हारी खुशी के लिए ये न सोचना की मेरा दिल दुःखता नहीं!

Attitude Whatsapp Status in Hindi

  • जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं….. वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 😎 😱
  • बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही दुआओ में भी याद रखूँगा…… ऊँगली मुझ पर उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा 😎
  • इतना भी बेकार न समझो मुझे जनाब !! कलाकार हूँ … शब्दों से महफ़िलें सजाता हूँ 😎
  • किस्मत सबको मौका देती है , पर मेहनत सबको चौंका देती है 😎 😱
  • बहुत कर लिया शेरों ने राज़ … अब आई है मेरी बारी … अब मैं करूँगा आज शिकार 😏 😏
  • एक तो उलफ़त के तकाज़े बहुत हैं…एक वो ज़ालिम बहुत हैं, एक हम जिद्दी बहुत हैं..😏
  • मौज़ लो , रोज़ लो , ना मिले तो ख़ोज लो 😎😎
  • आईने से इतना मुँह चुराते हो …रूह से थोड़ा संवर क्यों नही जाते..😎 😏
  • बाकी लड़कों के नाम love letter लिखा जाता है , हमारे नाम FIR लिखी जाती है 😎😎😎😎😎😎
  • एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏 😎
  • वहाँ ना दुआ काम करे ना दवा , जहाँ रौब भी मेरा और राज भी मेरा 😎😎
  • ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 😎 😏 😎
  • हमारा नाम इतना भी कमजोर नही है… कि दो चार दुश्मनों की आवाज़ से बदनाम हो जाए 😏 😎

Cool Attitude Whatsapp Status in Hindi

  • कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..😏 😎😏 😎
  • चेहरा हसीन है या नहीं , हमे पता नही, दिल से हम हसीन है..❤
  • मेरा सलाम उनको जिन्होंने याद रखा मुझे ….. उनका भी बहुत शुक्रिया जो भूल गए मुझे 😎
  • वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा …. खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉
  • भीड़ से अलग रहने‌‌ में आया है असली जीने का मजा….और Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी हमने , हमसे दूर जाने की सजा
  • इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …दुश्मन हो या दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎
  • सिर्फ कपड़े ही नहीं सोच भी ब्रांडेड होनी चाहिए 😏 😎
  • आजकल हर कोई अपना बनता है , पर सिर्फ बातों से 😏😏
  • होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎
  • मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले .. मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, ये बात तू मान ले 😎😎😎😎
  • मौत हर किसी को आती है यारो पर जीना हर किसी को नहीं आता 😏😏
  • तुम होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎
  • आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं सच बोलने से टूट जाते हैं 😏😏

Motivational Whatsapp Status in Hindi

  • चर्चा उसी की होती है, हर महफ़िल में …… जिसके दिल में प्रेम की धारा बहती है
  • परखो तो कोई अपना नही….. समझो तो कोई पराया नहीं
  • ना किस्सों में ना किश्तों में , ज़िन्दगी का मज़ा है सच्चे रिश्तों में
  • सच्चे इंसान को झूठे इंसान से अक्सर ज्यादा सफाई देनी पड़ती है
  • इंसान की चाहत है कि उड़ने को पर मिले और परिंदे सोचते है कि रहने को घर मिले
  • “मौका ” जितना छोटा ये शब्द है , उतनी ही देर के लिए ये आता है
  • अनुशासन ही है जो आपको आपकी मंज़िल तक पहुंचा सकता है
  • जो दो लफ़्हज़ों को ना समझ सका , उसे ज़िन्दगी की किताब क्या देते
  • विश्वास ही वो चीज है जो दिल से पहले टूटती है
  • तूफ़ान आना भी ज़रूरी होता है ज़िन्दगी में तभी पता चलता है कौन हाथ पकड़ता है और कौन साथ छोड़ जाता है

Cool Whatsapp Status in Hindi for Life

  • आज भी हर समस्या का अंतिम हल माफ़ी ही है
  • सबूतों की ज़रुरत पड़ रही है , यकीनन दूरियां अब बढ़ रही है
  • जो कभी लिपट जाती थी मुझसे बादलों के गरज़ने पर , आज वो बादलों से भी ज्यादा गरजती है मुझपर
  • जहाँ रहेगा वहाँ रौशनी लुटाएगा , किसी चिराग़ का अपना मकान नहीं होता
  • हसरतें आज भी खत लिखती हैं मुझे, पर मैं अब पुराने पते पर नहीं रहता
  • मौत सबको आती है पर जीना सबको नहीं आता
  • दिल की ख़ामोशी पर मत जाओ , राख के नीचे अकसर आग दबी होती है
  • इलायची के दानों सा है मुकद्दर मेरा , महक उतनी ही बिखरी जितने पिस्ते गए
  • समय और समझ खुशकिस्मत वालों को ही इकठी मिलती है , वरना जब समय होता है तो समझ नहीं होती और जब समझ आती है तब समय नहीं होता
  • ज्यादा ख़्वाहिशें न रखिये जिंदगी से, बस अगला कदम पिछले से बेहतरीन होना चाहिए
  • सामने जो है , उसे लोग बुरा कहता है और जो दिखाई नहीं देता लोग उसे खुदा कहता हैं
  • खेल जो भी खेलो दिमाग से खेलना जीत जाओगे …… दिल को बीच मे लाए तो हार जाओगे

Lovely Whatsapp Status in Hindi

!Pyar kiya nahi jata pyar to ho jata hai….

“सब जानते हैं कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती, फिर भी लोग झूठी चमक के सहारे जिंदगी बीता लेते हैं”

! 2 Chije hai jo kahtam nahi hoti ik to “Universe” or Dosri Human “stupidity”..

ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये DP है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये

त्वचा में सौंदर्य और हड्डी में एटिट्यूड! ..

“Duniya se sab kuchh sikha hai Maine, bas ek attitude hi hai Jo virasat Mai mila hai”

हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं…

माफ़ी गल्तियों की होती है ..धोखे की नहीं..

Attitude तो मेरे पास भी ह पगले । पर ईतना फालतु का भी नही । की बात बात पर attitude दिखाऊ।

“I can’t change my attitude, because its my identity”..!

.I know that love hurts….. But your love makes me strong..

Mohabat Vo Chiz hai jo ho jaye.. kisi se to zindagii badal deti hai….

2017 : अकेला था, 2018 : अकेला हू!

स्वागत नहीं करो गए आप हमारा ?


Cool Whatsapp Status in Hindi

  • समय दिखाई नहीं देता, लेकिन बहुत कुछ दिखा जाता है ।
  • प्रीत ना करिये पछी समान जल सुखे उड़ जाये, प्रीत करिये मछली जैसी जल सुखे मर जाये…
  • व्यक्ति का सम्मान उन शब्दों से नहीं है जो उसकी उपस्थिति में कहे जाये, बल्कि उन शब्दों से है जो उसकी अनुपस्थिति में कहे जाये…
  • किसीको प्रेम देना सबसे बड़ा उपहार है, तो किसीका प्रेम पाना सबसे बड़ा सम्मान ।
  • इंसान के भीतर जो छलके वो स्वाभिमान है, और बाहर जो छलके वो अभिमान है…
  • सार्थक व प्रभावी उपदेश सिर्फ वह है, जो वाणी से नहीं बल्कि अपने आचरण से प्रस्तुत किया जाय…
  • मैंने जब भी रब से गुजारिश की है, तेरे चहेरे पे हँसी की सिफारिश की है…
  • देख भाई !!! Status मत देख… हम तो अपना #Status सभी के दिलों दिमाग पर #Update# करते है… WhatsApp पर नहीं…
  • दिल में छुपा रखी है मुहब्बत तुम्हारी काले धन की तरह, खुलासा नहीं करता हुँ कि कही हंगामा ना हाे जाये…
  • ज़ख्म देकर ना पुछा करो दर्द कि शिद्दत क्या, दर्द तो दर्द हो ता है, थोड़ा क्या और ज्यादा क्या…
  • बाग में टहलते एक दिन जब वो बेनकाब हो गये, जितने पेड़ थे बबुल के, सब के सब गुलाब हो गये…
  • इजाजत हो तो मैं भी तुम्हारे पास आ जाऊँ, देखों ना चाँद के पास भी तो एक सितारा है…

Funny Whatsapp status in Hindi

  • तेरा एटिट्यूड मुझे दुःख देगा, पर मेरा एडिट्यूड तुझे खतम कर देगा…
  • सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें, आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें,
    हम खो जायेंगे तो पछताओंगे तूम, क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें,
  • हम थोड़े से चुप क्या हुए, बच्चे शौर मचाने लगे…

आज सवेरे-सवेरे मुझे Income Tax वालो का Call आया,
बोले – “इतने बढ़िया STATUS मत डाला करो, वरना Tax लगा दूँगा”

जली को #AAG और बुझी को #RAAKH कहते है, और जिसका #STATUS तुम पढ़ रहे हो उसे #ATTITUDE का #BAAP कहते है !!

कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…

मैं अब SAD नहीं रहता, क्योंकि, BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करता…

देख #Baby Photo मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है, लेकीन अब भी मैं तुझे #Pasand नही आया तो #SweetHart अभी तु #Bachchi है…

सुनो !!! कुछ ऐसे सिमट जाओ मुझमें जैसे BLACK & WHITE TV के एन्टीने में पतंग उलझी रहती थी…

इतना Attitude मत दिखा पगली, मेरे Phone की Battery भी तुझसे ज्यादा Hot है.

OYE ! नखरे दिखा मत PAGALI, प्यार करती है तो #DP देख #TOKEN ले और #LINE में लग जा…

वैसे हम रहते तो हे #Simple #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे…

कोइ #Gang# नही हे मेरी। पर पहेचान ऐसी हे की हर #Gang# का आदमी इस चेहरे को देख के #Salam ठोकता है!

ना सजा ना माफी, जलने वालों के लिये तो अपनी सेल्फी ही काफी…

कुछ लोग मेरे #STATUS से जलते है.. अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒ #Demand_line💎,# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै…


Whatsapp Status in Hindi For Girls

  • सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा, लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…
  • ऐसे माहौल में क्या दवा, क्या दुआ, जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…
  • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!
  • तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…
  • दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में
  • बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं।
  • दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं
  • उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं
  • कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।
  • बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।
  • लड़की होना भी कोई आसान बात नही, ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है

Whatsapp Status in Hindi For Boys

  • सोचा था घर बना कर सकून से बैठूंगा, पर आज इन्हीं घर की जरूरतों ने मुझे मुसाफिर बना दिया।
  • यूँ हि नहीं आती मिठास रिश्तों में, गुलकंद के लिये #फूलों को तो मरना ही पड़ता है ।।
  • मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे  नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई ☝ प्यार से देखेगा  तो नज़र लग जाएगी ना मुझे !
  • हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा होता है ।
  • हम भी शरीफों की गिनती में आते है, पर जरूरी ये है कि कोई ऊँगली ना करे!!
  • मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा, ☝ क्योंकि मैं बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, बेहिसाब हूँ ।।
  • खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है ।
  • ख़ुशनसीब है , ☝ वो लोग, जिनकी Contact ℓιѕт में मेरा नंबर Save है ।।
  • हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो हमारे Status से ही आग लगा देते है
  • नसीब जिनके ऊँचे और मस्त होते हैं, इम्तिहान भी उनके जबरदस्त होते है ।
  • ‪#नया #नया‬ है ‪तू बेटे‬… मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है ? जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू… ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है ~©~
  • Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है

Whatsapp Status in Hindi For All

  • एक कतरा ही सही, ऐसी नियत दे की किसी प्यासे को देखूं तो पानी बन जाऊँ – Good Status
  • हर वक़्त नये चेहरे हर वक़्त नया वजूद, इंसान ने आईने को भी हैरत में डाल रखा है…!!
  • “हम बने थे तबाह होने के लिए तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था !”
  • लिखने बैठु तो मेरी इच्छा से तो, 2-4 शब्दों के भी फाफें पड़ते है, पर तुझे 1 पल के लिये जो याद कर लूँ तो, “कविताओं की नदी बहने लगती है ।”
  • अकेला ही चला था अपनी मंजिल के लिये मैं तो, पर बेरोजगार लोग मिलते गये और Whatsapp Group बनता गया
  • तेरी बनावटी दुनिया मे बेशक मेरी जगह ना हो आज, पर यकिन है मुझे कल तुझे फिर जरूरत होगी मेरी सचचाई की
  • तनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे, भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के…”
  • किसी ने पूछा मुझसे की इतने उदास क्यों रहते हो, मैंने कहा किसी के साथ मुस्कुराने का क़र्ज़ चुका रहा हूँ…!!
  • स्टेट्स तो हर कोई डालता है, हम तो अपने स्टेट्स से एेटीट्यूड डालते है ।
  • नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग, वास्ता पड़ा तो पत्थर के निकले।
  • लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”
  • देख भाई ! #Status मत देख, हम अपना Status सभी के दिलों दिमाग पर Update करते है, Whatsapp पर नहीं ।
  • कोई खुशियों कि चाह मे रोया, कोई दुःखों की पनाह में रोया, अजीब सिलसिला है ये जिंदगी का, कोई भरोसे के लिये रोया, और कोई भरोसा करके रोया ।
  • ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से, देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं l

Sad Whatsapp Status in Hindi

  • हम मशहुर होने का दावा तो नही करते मगर.. जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है.. उसे उलझन मे डाल देते है।
  • देखकर भी नजरअंजाद करते है वो, मतलब हम नजर में तो है उनके…
  • वक्त लगेगा पर संभल जाऊँगा… ठोकर से गिरा हुँ… अपनी नजर से नहीं…
  • अपनाने के लिए हजार खूबियाॅ भी कम है, और छोडने के लिए एक कमी ही काफी है।
  • मत देख हमें यूँ पगली, इश्क तू करेंगी और इल्जाम हम पर आ जायेगा ।
  • मुझ से नाराज है तो छोड़ दे मुझे ऐ जिंदगी, यूँ मुझे रोज रोज तमाशा न बनाया कर…
  • “नमक” की तरह हो गयी है जिंदगी, लोग स्वाद अनुसार इस्तेमाल कर लेते है ।
  • किसी के पास Ego है तो किसी के पास Attitude… हमारे पास तो एक दिल है, वो भी बड़ा Cute…
  • मत देख ऐ हँसीना मुझे तू यूँ “हँसते हँसते” मेरे कमीने दोस्तों ने देख लिया तो कहेंगें “भाभी नमस्ते-नमस्ते”
  • अपनी सुरत पर इतना मत इतरा #Pagli, ये तो चार दिन की हस्ती है, तेरी सुरत भी तब तक मस्त है, जब तक Fair & Lovely सस्ती है…
  • कुछ ख़ताएँ बख़्शी नहीं जाती , दिल सोच समझ कर तोड़ा कीजिए 💔😢
  • मैं ठीक हूँ , तुम मेरे दर्द की फ़िक्र मत करना… मेरे ज़ख़्म भी भर जाएँगे तुम दुनिया से इसका ज़िकर मत करना…😟💔😟💔
  • अगर रो पडूँ तेरे सामने मैं किसी दिन तो समझ लेना बर्दाश्त करने की हद्द थी मेरी 💔💔💔
  • मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ, “वो” रात मेरी याद में गुज़ारे तो सही….💔💔
  • तेरी मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा , वरना खेल तो इतने खेले है मैंने कि कभी भी हारा नहीं 😟💔😢
  • जो अंदर से खतम हो चुका हो वही औरों को जीना सिखाता है 😟💔😢
  • कुछ ख्वाब देखे, फिर ख्वाईशें बनी, अब यादें हैं 💔💔
  • नहीं मिलती पनाह कहीं भी…… जब मोहब्बत बेपनाह हो जाए 😟 😟
  • रिश्तों की तस्वीरों को जो साफ किया तो जाना कुछ चेहरों के रंग उड़ चुके हैं 😟💔😢

Heart Broken Whatsapp Status in Hindi

  • कर दिया ना फिर से तनहा ……. कसम तो ऐसे ली थी जैसे अब तुम सिर्फ मेरे हो 😟 😟
  • बना कर छोड़ दिया है तुमने अपनी यादों का आदी , क्या तुम हसीन लोग इस तरह ही मोहब्बत का सिला देते हो 😢😢
  • ये जो तुम लफ़्हज़ों से बार बार चोट देते हो ना …. दर्द वहीं होता है जहाँ तुम रहते हो 💔💔
  • मुझे पता है कि तुम मेरी नहीं हो सकती पर इस बात का एहसास बार बार मत दिलाया करो 😟💔😢
  • जो कभी डरा ही नहीं मुझे खोने से… वो क्या अफसोस करता होगा.. मेरे ना होने से 😭😔
  • टूटा हुआ दिल करता है मजबूर अपना फ़साना लिखने को , वरना किसे ख़ुशी मिलती है अपना दर्द लिख कर 😢😢
  • कभी सोचा करता था कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना ….. देख तूने ये भी सिखा दिया मुझे 💔 😟 💔
  • मोहब्बत रूठ जाए तो ज़िन्दगी कहाँ आबाद रहती है 😭 😭
  • नहीं लगाऊँगा अब कोई पहरा दिल पर , है झूठी ये दुनिया और लोग है लुटेरे 😟 😡
  • मोहब्बत तो मेरी भी सच्ची थी ,प्यार के बंधन में‌ लाख बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही कच्ची थी 😢😢
  • प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा है , दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती हैं 😟💔😢
  • प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….नफरत की आग लगी है उसके सीने में‌, इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ 😢 😢
  • एक बार कह कर तो देखा होता कि तुम किसी और के भी हो , भगवान् की कसम तेरी परछाई से भी दूर रहते 😟😟

Independence Day Latest Whatsapp Status

Feel the freedom, Happy Independently Day.

Freedom is nothing but a chance to be better.

Freedom is the oxygen of the soul.

Let freedom never perish in your hands.

Liberty is the breath of life to nations.

From every mountain side Let Freedom ring.

Freedom is nothing but a chance to be better.

Freedom is a Precious gift of our freedom fighters.

Liberty is always dangerous, but it is the safest thing we have.

In the truest sense, freedom cannot be bestowed, it must be achieved.

May we always remain Independent. Happy Independence Day To You.

True independence and freedom can only exist in doing what’s right.

Liberty is always dangerous, but it is the safest thing we have.

Feel the pride of being the part of such a glorious nation.

I prefer liberty with danger to peace with slavery. Happy Independence Day

The Free Man Is Who Does Not, Fear To Go The End Of His Thought. Happy Independence Day

In the truest sense, freedom cannot be bestowed, it must be achieved. Happy Independence Day

Be the cause of unity, Fight against corruption, Flair the flag of our nation. Happy Independence Day

  • ना सरकार मेरी है ! ना रौब मेरा है ! ना बड़ा सा नाम मेरा है ! मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है , मै “हिन्दुस्तान” का हूँ…. और “हिन्दुस्तान” मेरा है…जय हिन्द
  • दूध मांगोगे तो खीर देंगे… कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे। स्वतंत्र दिवस मुबारक हो!
  • अब तक जिसका खून न खौला, वो खून नहीं वो पानी है…जो देश के काम ना आये, वो बेकार जवानी है… बोलो भारत माता की जय.. स्वतंत्र दिवस मुबारक हो!
  • हम तो किसी दूसरे की धरती पर नज़र भी नहीं डालते… लेकिन इतने नालायक बच्चे भी नहीं की कोई हमारी धरती माँ पर नज़र डाले और हम चुप चाप देखते रहे। जय हिन्द
  • क्यों मरते हो यारो सनम के लिए… ना देगी दुपट्टा कफ़न के लिए… मारना है तो मरो “वतन” के लिए “तिरंगा” तो मिले कफन के लिए… स्वतंत्र दिवस मुबारक हो!

Latest Whatsapp Status in Hindi

अपने Attitude का ऐसा अंदाज रखो जो तुम्हे ना समझे, उसे नजर अंदाज रखो…

तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…

सबसे बड़ा नादान वो ही है जो समझे नादान मुझे …. कौन कौन कितने पानी में सब की है पहचान मुझे 😁😏

जिसको ये राज़ समझ आ जाए , वही हमसे निभा पाता है … धमकियों से हम नहीं डरते , दिल मोहब्बत से मान जाता है।

क्या प्यार और क्या है यार….प्यार का साथ छुटने के बाद जो अपना बना ले, वही तो है यार

तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎

मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!

अगर किसी की उसकी ‪औकात‬ से ज्यादा इज्जत करलो, तो वो खुद को तुम्हारा ‪बाप‬ समझने लगता है !!

जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏

जब जरुरत के समय काम आने वाला पैसा बदल सकता है ….तो तू क्या चीज है…….

अगर मेरी ‪माँ‬ और उसकी होने वाली ‪बहू‬ मेरे साथ है, तो इस कमबख्त दुनिया की मेरे सामने क्या औकात है 😎😎

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !

Cool Love Whatsapp Status in Hindi

!Pyar kiya nahi jata pyar to ho jata hai….

लोग कहते हे Ki मेरा भी समय आयेगा ,,,में केहता हु मेरा समय में ख़ुद लाऊगा..

तजुर्बे ने एक ही बात सिखाई है ,_नया दर्द ही पुराने दर्द की दवाई है . .!!

“यू हर किसी के हाथों बिकने को तैयार नहीं,ये YADAV का जिगर है तेरे शहर का अखबार नहीं”

! 2 Chije hai jo kahtam nahi hoti ik to “Universe” or Dosri Human “stupidity”..

Mehfil me Baat Un ki Hoti hai _Jin me koi to Baat Hoto hai…

Baap Ke Samne अयाशी Or Rajput K Samne बदमाशी बेटा  भूल कर भी मत करिओ !!

Hum to un pe mrte hai,pata ni kyu wo hme katilana najer se dekhte hai…

Chahta to tumhe do pal me hi apna bna leta..par kam ke karn busy tha..



Also Check: Facebook Single Name Trick 

Also Check: Cool Internet Tricks We Bet You Didn’t Know



  • !!Bimaar Admi ke saath koi, bimaar nahi ho jaata hai…
  • तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो..!!
  • My attitude is depends on the behavior of your!!
  • एक हसरत थी की _कभी वो भी हमे मनाये..पर ये कम्ब्खत Dil कभी उनसे रूठा ही नही..!!
  • GF is asked me what is your attitude ? then I Say Being Single is My attitude!..
  • क्या ऐसा नहीं हो सकता हम Pyaar मांगे… और तुम hme गले लगा के कहो, “और कुछ..??
  • !Main apna app ka chehra bhul skta hu paar tumhara nahi…
  • पैसे का तो पता नहीं Pagli,  पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है K वहाँ Paisa नहीं मेरा Naam चलता है ।”
  • सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे SHOUNK.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!
  •  Ab aur nahi hoti ishq ki ghulami, humse Usse kaho kise hor ki  ho jaye..!
  • Pyaar करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा

Cool Love whatsapp status in Hindi

  • लगता है बारिश Ko भी… कब्ज़ हो गयी है… मौसम बनता है पर आती नहीं…
  • Akela aaya tha akela he jauga, Aaj Haara hu ek na ek din jeet k Dikhauga.
  • I Am Rich Because I Don’t Have Only MoNey,!!
  • ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये DP है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये
  • Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही Kii।
  • आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने Ki !!दो शब्द काम बोलते है पर सामने बोलते है !!
  • Tum Badlo Tu Majboriyan Hain,Hum Badlein To hum BeWafa ho gye app ke layie..!!
  • Takleef to zindagi deti hai maut ko to log vase hi badnaam karte  rehte hai!!
  • #Akkal badam khane se nahi dhake khane se aati hai…!
  • !!Fiqr kar uski jo aapki fiqr kre, Vase to zindgi mai bhut hai hamdard Insaan…
  • Main marne k liye nahi peeta … Main to peene k liye marta hun Hamesha.!
  • !Main apna app ka chehra bhul sakta hu paar tumhara nahi…
  • शराब और मेरा कई बार Breakup हो चुका है; पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है।
  • !Aksar Diya wohi bhujate hai … jo pehle usse Rosan karte hai
  • !!Bimaar Admi ke saath koyi, bimaar nahi ho jaata hai…


Also Check: Best Free Photo Editing Apps for Android

Also Check: Free Calling Apps for android without Internet



  • A tear is made up of 1% of water and 99% of feelings.
  • Jo beet geya use socha nahi karte ,!jo mil gya use khoya nahi karte…
  • Dosti phul se karoge toh mehek jaoge,Barish se karoge toh bhig jaoge,suraj se karoge toh jal jaoge,mujse karoge toh bigad jaoge, aur nayi karoge toh kaha jaoge.
  • Aapko jo jab dekha hamne, mano laga ki zindagi mil gayi hai..
  • Kaash tum mout hoti,,,Toh ek din jaroor meri hoti,
  • Fikr toh teri aaj bhi karte hain,Bas jikr karne ka hak nhi raha ..
  • Din to kutto k aate hey…Hamara to Zamana Ayega.
  • I don’t know about style. I know only about my style.
  • I don’t have an attitude problem, I just have a personality that u can’t handle.
  • I’m not perfect but I will do my best for you.

Latest Whatsapp Status in Hindi for Happy New Year

Wish your friends circle with the lovelies new year status messages from following lines.

1 ) May we live each page with more meaning by touching people’s lives each day.Happy New Year!

2 ) In the New Year, may your right hand always be stretched out in friendship, never in want.

3 ) Many people look forward to the New Year for a new start on old habits.

4 ) It is never to late to start again but yes it is always very early when one gives up.Happy New Year.

5 ) Hope the New Year showers you with.. All that is beautiful! Happy New Year!

6 ) Last year I didn’t even know his name. But this year? I write it more then my own

7 ) Happiness keeps you sweet Trials make you strong Sorrows make you humble Success keeps you glowing and God keeps you going. May you have a greatest new year.

Hope you liked these Whatsapp Status in Hindi. The popular instant whatsapp messenger is easy to use but it has some hidden features and tricks that we tend to miss out on. Moreover, WhatsApp keeps on adding features discreetly, so it’s important for us to be up to date. Also if you want to hack your friends whatsapp then click here to hack

The post Latest Whatsapp Status in Hindi appeared first on Tricks By STG.



from Tricks By STG https://www.tricksbystg.org/whatsapp-status-hindi/
via IFTTT
loading...